उत्तराखण्ड

नगला बाईपास में दो कारों की भिड़ंत, एयर बैग खुलने से बची जान, दो घायल

खबर शेयर करें -

मंगलवार प्रात: किच्छा-हल्द्वानी मुख्य मार्ग पर नगला-बाईपास में दो कारों की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गयी। जिससे दोनों ही कारें बूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। दोनों वाहन की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों कारों के एयर बैग खुल गए। इससे दोनों कारों में सवार लोगों की जान बच गई। जबकि एक व्यक्ति व एक महिला घायल हो गये। वही मौके पर दोनों कारों की टक्कर से आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को कार आई20 संख्या नंबर डीडी03 के 3763 इलाहाबाद से कैंची धाम दर्शन के लिए जा रही थी। इस वाहन में चालक गौरव त्रिपाठी व उनके तीन अन्य साथी राजकुमार मिश्रा, शुभम त्रिपाठी, प्रदीप विश्वकर्मा मौजूद थे। गौरव त्रिपाठी ने शौच करने के लिए गाड़ी को नेशनल हाईवे नागला-बाईपास के किनारे फुटपाथ पर खड़ी की थी। जैसे ही गौरव त्रिपाठी शौच करके वापस गाड़ी में बैठा ही था

कि तेज गति से अचानक बरेली को जा रही बलेनो कार संख्या यूपी25 सीपी 2442 ने अचानक ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में खड़ी गाड़ी पर जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बलेनो कार चालक शिवम सिंह व उनके साथ तीन साथी जिसमें से एक व्यक्ति सोनू छाबड़ा व एक महिला बुरी तरह से घायल हो गए। जिसको मौके पर ही राज्य आंदोलनकारी विक्की पाठक ने प्राइवेट गाड़ी को रोक कर उन्हें हल्द्वानी अस्पताल पहुंचाया। गनीमत ये रही कि दोनों ही गाड़ियों के इयर बैग खुल गए जिससे वहां एक बड़ा हादसा होने से बच गया।