उत्तराखण्ड

सेंट लामार्ट सीनियर सेकेण्डरी स्कूल में छात्र संसद गठन 

खबर शेयर करें -

सेंट लामार्ट सीनियर सेकेण्डरी स्कूल जवाहरनगर सत्संग आश्रम में वर्ष 2023-24 के छात्र संसद का गठन किया गया। समारोह का शुभारंभ मुख्य अतिथि क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य दीपा प्रेम आर्या, जिला महामंत्री मोहन चंद्र पाण्डे ने किया। प्रमोद सिंह को वॉयज हेड और आकांक्षा मेहरा को गर्ल हेड चुना गया। वहीं छात्र संसद में अंकित रौतेला को बाॅयज वाॅइज हेड और रितु वर्मा को गर्ल वॉइस हेड नियुक्त किया गया। स्पोर्ट्स कैप्टन मोहित रमोला और करिश्मा को नियुक्त किए गए। जबकि दीपांषु बिष्ट और अंजलि गोस्वामी वॉइस स्पोर्ट्स कैप्टन बनाए गए।

मुख्य अतिथि ने सभी पदाधिकारियों को बेच पहना कर सम्मानित किया। उन्होंने छात्र-छात्राओं से शिक्षा के साथ-साथ खेल और सामाजिक तथा सांस्कृतिक एक्टिविटीज में बेहतर से बेहतर प्रदर्शन करने की अपील की। विद्यालय के प्रबंधक प्रमोद कुमार वर्मा ने चयनित छात्र संसद को सच्चाई, ईमानदारी से पद के निर्वहन का संकल्प दिलाया। प्रधानाचार्य उमेश सिंह बोरा व उप प्रधानाचार्य बृजमोहन कुनियाल ने विद्यालय की प्रगति स्पोर्ट्स अतिथियों के सम्मुख प्रस्तुत की।

इस अवसर पर जिला पंचायत प्रतिनिधि प्रेम आर्या ने विद्यालय में वाटर कूलर स्थापित करने की घोषणा की। वहीं जिला महामंत्री मोहन चंद्र पाण्डे द्वारा विद्यालय को हर-संभव सहयोग का आश्वासन दिया। प्रबंधक प्रमोद कुमार वर्मा ने अतिथियों का स्वागत और उनके द्वारा विद्यालय को दिए गए निरंतर सहयोग के लिए आभार प्रकट किया। वहीं एनसीसी के विद्यार्थियों को मार्च पास्ट करते हुए अतिथियों को सलामी दी। कार्यक्रम में उमेश बोरा बृजमोहन कुनियाल, दीक्षा चंद, खुशाल सिंह कोरंगा, प्रतीक्षा, मनीष, राजेन्द्र सिंह मेर, सुमित्रा, सावित्री रौतेला समेत छात्र-छात्राएं एवं विद्यालय स्टॉप आदि मौजूद रहे।